हरिद्वार: दोस्त के साथ उसकी प्रेमिका से मिलने हरिद्वार आने के बाद लापता युवक के स्वजन की आशंका आखिरकार सही निकली।

लापता युवक का शव रानीपुर स्थान पर गंगनहर से मिला है। स्वजन पहले से ही अनहोनी की आशंका जताते हुए युवक के दोस्त और प्रेमिका पर हत्या का आरोप लगा रहे थे। शव मिलने के बाद पुलिस ने युवक के दोस्त और प्रेमिका से पूछताछ की तैयारी शुरू कर दी है।

11 दिसंबर को अपने ऋषभ वर्मा के साथ आया था हरिद्वार
सहारनपुर के मीर कोट खालापार निवासी राघव पुरी बीती 11 दिसंबर को अपने दोस्त ऋषभ वर्मा के साथ हरिद्वार आया था। बताया गया है कि ऋषभ अपनी प्रेमिका से मिलने हरिद्वार आया था। ओम पुल के पास ऋषभ की प्रेमिका से मुलाकात हुई थी। इसके बाद ऋषभ तो घर लौट गया, लेकिन राघव का कुछ पता नहीं चल पाया था।

राघव के स्वजन ने जब ऋषभ से इस बारे में पूछा तो उसका कहना था कि ओम पुल के पास राघव खुद कहीं चला गया था। राघव की मां आशा पुरी और परिवार के अन्य सदस्यों ने रविवार को ही शहर कोतवाल भावना कैंथौला से मिलकर अनहोनी की आशंका जताते हुए ऋषभ वर्मा और उसकी प्रेमिका पर हत्या का आरोप लगाया था। उन्होंने आशंका जताई थी कि हत्या के बाद दोनों ने राघव के शव को ठिकाने लगा दिया।

ओम पुल के पास से ही मिला था मोबाइल फोन
गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस हर एंगल से जांच कर रही थी और राघव की तलाश की जा रही थी। छानबीन के दौरान ओम पुल के पास से ही युवक का मोबाइल फोन भी मिला था। इसके बाद अनहोनी का शक और ज्यादा गहरा गया था। सोमवार देर शाम पथरी पावर हाउस के पास एक शव उतराता हुआ मिला।

सूचना पर पुलिस और स्वजन ने पहुंचकर शव की पहचान राघव के रूप में की। स्वजन ने पुलिस के सामने फिर से आरोप दोहराते हुए कहा कि राघव की हत्या हुई है और इसमें ऋषभ वर्मा व उसकी प्रेमिका का हाथ है। शहर कोतवाल भावना कैंथोला ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *