नारसन: प्लीज, पुलिस अंकल मुझे एक बार ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार देखनी है। कार के साथ एक सेल्फी भी लेनी है। पुलिस अंकल प्लीज हमें मना मत करिएगा। हम काफी दूर से पंत की कार देखने आए हैं।

ऐसा ही कुछ नजारा पिछले कुछ दिनों से नारसन पुलिस चौकी में देखने को मिल रहा है। हर दिन दूरदराज से छात्र न केवल कार देखने आ रहे हैं, बल्कि सेल्फी भी ले रहे हैं।

नारसन पुलिस चौकी में खड़ी है क्षतिग्रस्त कार
नारसन कस्बे में शुक्रवार की सुबह भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई थी।

ऋषभ पंत घायल होने के बावजूद किसी तरह से कार से बाहर आये थे। इस दौरान उनकी कार में आग लग गई थी। घायल ऋषभ पंत का देहरादून के मैक्स अस्पताल में उपचार चल रहा है।

वहीं हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी ऋषभ पंत की कार नारसन पुलिस चौकी में खड़ी है। हादसा होने के बाद से हर दिन युवा वर्ग और छात्र कार को देखने के लिए नारसन पुलिस चौकी पहुंच रहे हैं।

क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर दीवानगी का अंदाज इसी बात से लगाया जा रहा है कि युवा हादसे में क्षतिग्रस्त हो चुकी कार को भी देखने जा रहे हैं। नारसन पुलिस चौकी में खड़ी कार को पुलिस ने कवर कर रखा है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *