देहरादून। पहाड़ छोड़कर कामयाबी के लिए शहर की ओर रुख करते युवा व पहाड़ के बुजुर्गों की कहानी बयां करती आसिफ अली निर्देशित बालीवुड फिल्म की शूटिंग जनवरी मध्य से शुरू हो जाएगी। देहरादून, मसूरी, हरिद्वार में शूटिंग लोकेशन तलाशने के बाद बुधवार को टीम वापस मुंबई लौटी।

फिल्म के निर्देशक व अभिनेता आसिफ अली ने बताया कि उत्तराखंड प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर है। अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी, अरुणा ईरानी, हेमंत पांडे, गोविंद नामदेव के साथ उत्तराखंड की वादियों में शूटिंग करने का विचार काफी पहले से था। जो अब पूरा होने जा रहा है।

लोकेशन तलाशने तीन नवंबर को दून आए थे आसिफ अली
तीन नवंबर को वह शूटिंग की लोकेशन तलाशने के लिए दून पहुंचे थे। जहां विभिन्न जगह लोकेशन तलाशे। यहां सूचना में भी तरुण पांडेय ने फिल्म शूटिंग के लिए सरकार की ओर से मिलने वाली सब्सिडी के बारे में बताया। कहा कि यहां शूटिंग होने वाली फिल्म ब्लैक मैजिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनेगी। निर्माता उमेश कुमार व गौरव शर्मा जबकि डायरेक्टर आफ फोटोग्राफी तारिक हैं।

फिल्म में गढ़वाल की परंपरा, त्योहार को दर्शाने के साथ ही स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा। रंगकर्मी बृजेश नारायण का भी फिल्म में सहयोग मिल रहा है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *