देहरादून। 31 दिसंबर की रात कानून व्यवस्था बनाने के लिए तैनात सिपाही ने कानून हाथों में लेकर एक युवक के ऊपर डंडे बरसा दिए। शराब के नशे में धुत सिपाही ने युवक का सिर फोड़ दिया और पेट व पीठ पर डंडों से कई वार किए।

घटनास्थल पर पहुंचीं क्षेत्र की निवर्तमान पार्षद अमिता सिंह ने बीच-बचाव करते हुए युवक को सिपाही से छुड़वाया और अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना वसंत विहार थाना क्षेत्र स्थित अनुराग चौक के निकट की है।

कोहरा अधिक होने के कारण टकराई वैन
वसंत विहार निवासी मनी रात करीब साढ़े 11 बजे मारुति वैन से कहीं जा रहा था। कोहरा अधिक होने के कारण वैन पीछे से पुलिस के वाहन से टकरा गई। निवर्तमान पार्षद अमिता सिंह की मानें तो घटना के समय पुलिसकर्मी मौके पर शराब पी रहे थे। टक्कर लगते ही सीओ प्रेमनगर कार्यालय में तैनात सिपाही शैलेंद्र आगबबूला हो गया और वाहन से उतरकर मनी पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए।

सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचीं अमिता सिंह ने किसी तरह से युवक को सिपाही के चंगुल से छुड़वाया। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने तत्काल घटना का संज्ञान लिया और सिपाही को निलंबित कर दिया है। साथ ही मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी है। पुलिस के अनुसार, युवक की मां वसंत विहार में हास्टल चलाती हैं।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *