हल्द्वानी। पुलिस और एसओजी ने नुमाइश में तलवार चलाकर एक युवक पर जानलेवा हमला करने के दो और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपित उधम सिंह नगर के रहने वाले हैं। जिसमें एक गैंगस्टर और दूसरा किच्छा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। एसएसपी ने टीम को ढाई हजार रुपए इनाम दिया है।

शनिवार को एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा ने पुलिस बहुउद्देशीय भवन में बताया कि 20 जुलाई को एमबी इंटर कॉलेज में नुमाइश के दौरान आईटीआई गैंग ने जमकर अराजकता की। वाहन पार्किंग को लेकर कार सवारों के ऊपर जानलेवा हमला किया था।

एक युवक के सिर पर तलवार मार दी थी। हमले के बाद आरोपित फरार हो गए थे। इस मामले में आईटीआई गैंग के सरगना देवेंद्र बिष्ट और कमल को गिरफ्तार कर लिया था। बाकी फरार आरोपितों की तलाश की जा रही थी।

उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय के पास से दो आरोपितों को गिरफ्तार किया

शुक्रवार को पुलिस और एसओजी ने उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय के पास से दो आरोपितों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में इन्होंने अपना नाम ग्राम अंजनियां फार्म थाना, पुलभट्टा निवासी सिमरनदीप सिंह व लालपुर किच्छा निवासी आशुतोष भंडारी बताया। और कहा कि इनकी दोस्ती हल्द्वानी जेल में देवेंद्र बिष्ट से हुई थी। युवक पर तलवार से हमला करने के बाद दोनों कार से फरार हो गए थे।

आरोपित सिमरनदीप पुलभट्टा थाने का गैंगस्टर है और आशुतोष किच्छा थाने का हिस्ट्रीशीटर। दोनों पर किच्छा व पंतनगर थाने में 15-15 मुकदमे दर्ज हैं।

प्रेसवार्ता में एसपी सिटी प्रकाश चंद्र, एसपी क्राइम हरबंस सिंह, सीओ नितिन लोहनी व टीम में एसएसआई महेंद्र प्रसाद, मंगलपड़ाव चौकी इंचार्ज दिनेश जोशी, एसओजी इंचार्ज संजीत राठौर, हेड कांस्टेबल ललित श्रीवास्तव, हेमंत लुंठी, कांस्टेबल बंशीधर जोशी, चंदन नेगी, राजेश बिष्ट, अरविंद शामिल रहे।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *