हरिद्वार। सहारनपुर (उप्र) के एक सर्राफा कारोबारी ने अपनी पत्नी के साथ गंगा में कूदकर आत्महत्या कर ली। सोमवार को कारोबारी का शव गंगनहर से बरामद हो गया, जबकि पत्नी का अता पता नहीं चल सका। शव मिलने पर स्वजन भी यहां पहुंच गए है। इधर, जल पुलिस उसकी पत्नी की तलाश में जुटी है।

सोमवार की सुबह रानीपुर पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम जमालपुर खुर्द के निकट गंगनहर के किनारे दलदल में एक व्यक्ति का शव अटका है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को शौकिया गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला। मृतक की पैंट की जेब से एक मोबाइल फोन और पर्स बरामद हुआ

पत्नी मोना के साथ हरकी पैड़ी पहुंचा था सौरभ

पुलिस की जांच में मृतक की पहचान सौरभ बब्बर (35) पुत्र दर्शनलाल बब्बर निवासी किशनपुरा कोतवाली नगर सहारनपुर उप्र के रूप में हुई है। सामने आया कि पेशे से सर्राफा कारोबाारी सौरभ अपनी पत्नी मोना के साथ हरकी पैड़ी पहुंचा था। उसने हाथी पुल से गंगा में छलांग लगाने से पहले सेल्फी लेकर स्वजन को भेजी थी।

कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने जानकारी दी कि मृतक सौरभ बब्बर की सांई ज्वैलर्स के नाम से सहारनपुर में दुकान है और वह किट्टी के कारोबार से भी जुड़ा था। किट्टी के कारोबार के चलते उस पर कर्ज हो गया था। 10 अगस्त को वह अपनी पत्नी मोना बब्बर के साथ यहां पहुंचा था।

उसके बाद उसने स्वजन से भी बातचीत करते हुए व्हाट्सएप पर सुसाइड नोट और अपनी लोकेशन भेजी थी। यहां पहुंचे स्वजन ने शहर कोतवाली पुलिस से संपर्क किया था लेकिन दंपति का अता पता नहीं चल सका था। बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पत्नी की तलाश शहर कोतवाली पुलिस कर रही है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *