भाजपा विधानमंडल दल की बैठक मंगलवार को भराड़ीसैंण में शाम छह बजे से होगी। बैठक में विपक्ष के हमलों की काट के लिए सत्ता पक्ष के विधायक अपनी रणनीति को धार देंगे।

21 अगस्त से गैरसैंण (भराड़ीसैंण) विधानसभा सत्र का आगाज होगा। तीन दिन के इस अल्प अवधि के सत्र में विपक्ष ज्यादा से ज्यादा मुद्दे उठाने की रणनीति बना रहा है। वह कानून व्यवस्था, आपदा, रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा, भू-कानून जैसे मुद्दों पर सत्ता पक्ष को घेरने की तैयारी में है।

भराड़ीसैंण में होने वाली विधानमंडल दल की बैठक में भाजपा विपक्ष के हमलों की काट की रणनीति बनाएगी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, संसदीय एवं विधायक कार्यमंत्री प्रेमचंद अग्रवाल समेत सरकार के सभी मंत्री और अधिकांश विधायक के इस बैठक में शामिल होंगे। भाजपा विधानमंडल के मुख्य सचेतक आदेश कुमार चौहान के मुताबिक, सभी विधायक मंगलवार को भराड़ीसैंण पहुंच जाएंगे। वह स्वयं गैरसैंण के लिए रवाना हो चुके हैं।

मुख्यमंत्री और मंत्री आज होंगे रवाना
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और सरकार के मंत्री मंगलवार को गैरसैंण (भराड़ीसैंण) के लिए रवाना होंगे। वहां पहुंचने से पूर्व वह रुद्रप्रयाग जिले में विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। उनका अगस्त्यमुनि में रक्षा बंधन और जनता मिलन का कार्यक्रम है। करीब डेढ़ बजे वह आपदा से प्रभावित सोनप्रयाग क्षेत्र का हवाई सर्वेक्षण भी करेंगे। दो बजे वह ऊखीमठ में जनता मिलन कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहां वह कई स्थानीय संगठनों के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे। शाम करीब सवा पांच बजे मुख्यमंत्री का भराड़ीसैंण पहुंचने का कार्यक्रम है। शासन के कुछ अधिकारी सोमवार को ही गैरसैंण के लिए रवाना हो गए। मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक समेत कई आला अधिकारी मंगलवार को गैरसैंण के लिए कूच करेंगे।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *