देहरादून। सहस्रधारा हेलीपैड के निकट मारुति वैगन आर कार में पुरुष और महिला संदिग्ध हालत में मृत मिले हैं। पुलिस के अनुसार दोनों ने अत्याधिक शराब पी हुई थी। कार का एसी आन था और खिड़कियों के सीसे बंद थे।

पुलिस दम घुटने से दोनों की मौत होने की आशंका जता रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चलने की उम्मीद की जा रही है। अभी रिपोर्ट नहीं आई है। पुलिस ने दोनों का विसरा और ब्लड सैंपल सुरक्षित रख दिया है।

सोमवार सुबह थाने में मिली थी सूचना

राजपुर थानाध्यक्ष पीडी भट्ट के अनुसार, सोमवार सुबह थाने में सूचना मिली कि सहस्रधारा हेलीपैड के पीछे कार में दो लोग बेहोश पड़े हैं। सूचना पर एसपी सिटी प्रमोद कुमार के साथ वह और आइटी पार्क चौकी प्रभारी शोएब अली मौके पर पहुंचे। कार में काठबंगला क्षेत्र निवासी राजेश साहू (50 वर्ष) और महेश्वरी देवी (45 वर्ष) मृत मिले।

फारेंसिक एक्सपर्ट ने भी घटनास्थल पर जांच की। कार लाक नहीं थी, जबकि स्टार्ट करने का स्विच आन था। पुलिस आशंका जता रही है कि पेट्रोल खत्म होने से कार बंद हुई है। कार के पास देशी शराब के कई ट्रेटा पैक पड़े मिले। उन्हें भी पुलिस ने कब्जे में लिया है। महेश्वरी देवी विधवा है, जबकि राजेश साहू शादीशुदा है। कार भी राजेश साहू की है।

दम घुटने से हुई मौत

थानाध्यक्ष पीडी भट्ट ने बताया कि दोनों ने अत्यधिक शराब पी हुई थी और कार का एसी आन था। कार की खिड़कियों के शीशे पूरी तरह से बंद थे और उनमें फाग जमा था। आशंका है कि दम घुटने से उनकी मौत हुई है। मौत की स्पष्ट वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *