रुड़की। GRP Jawan Hostage Girl: पंजाब में तैनात जीआरपी के जवान ने मंगनी के बाद मंगेतर को घर ले जाकर संबंध बनाये और बाद में रिश्ता तोड़ दिया। अब छात्रा ने गंगनहर कोतवाली पुलिस से शिकायत की है।

छात्रा का आरोप है कि उसका दूसरी महिला से भी संबंध है। मंगेतर अब दूसरी महिला से कोर्ट से मैरिज करने की तैयारी कर रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवती बीएड की छात्रा

रुड़की गंनगहर कोतवाली क्षेत्र के एक कालोनी निवासी युवती बीएड की छात्रा है। छात्रा करीब एक साल पहले एक सत्संग में पंजाब के जालंधर गई थी। तब छात्रा का कोई स्वजन रेलवे स्टेशन के पास से गायब हो गया था।

छात्रा ने इस बावत जालंधर जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई थी। इसी दौरान वहां पर तैनात एक जवान ने उसका मोबाइल नंबर लिया था। इसके बाद जवान उसके साथ बात करने लगा। दोनेां के बीच प्रेम संबंध बन गये।

आरोप है कि जवान ने रुड़की आकर छात्रा के रेलवे स्टेशन रोड स्थित एक होटल में संबंध बनाये। इसके बाद छात्रा ने शादी का दबाव बनाया। जिसके बाद जीआरपी जवान ने अपने स्वजन और रिश्तेदारों के साथ जून माह में रुड़की के एक होटल में छात्रा से मंगनी की।

छात्रा ने मंगनी के फोटो इंस्टग्राम पर पोस्ट कर दिये। यह फोटो देख एक महिला ने छात्रा से बातचीत शुरू की और फाेटों में अंगूठी पहना रहे जीआरपी जवान के बारे में पूछा।

छात्रा को अपने घर ले गया आरोपित

छात्रा ने बताया की उसके साथ मंगनी हुई है। जिसके बाद महिला ने बताया कि जीआरपी जवान तो उसे प्यार करता है और उनकी शीघ्र ही कोर्ट मैरिज होनी है। महिला ने अपने और जवान के फोटो छात्रा को भेजे। जिसके बाद इनके बीच तकरार हुई।

छात्रा ने मंगेतर को फोन कर इस बात की जानकारी दी लेकिन उसने मामला रफा दफा कर दिया। कुछ दिन पहले मंगेतर रुड़की आया और छात्रा को अपने घर ले गया। छात्रा के परिवार केा इसकी जानकारी नहीं हुई। आरोप है कि छात्रा को दस दिन तक बंधक बनाकर रखा गया। जब स्वजन ने दबाव डाला तो मंगेतर उसे लेकर रुड़की आया।

मंगेतर ने रुड़की आकर रिश्ता तोड़ दिया। इसके बाद पीड़ित छात्रा और उसके स्वजन ने जीआरपी जवान के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी र्है। जिसमें शादी से पहले संबंधन बनाने और रिश्ता तोड़ने समेत कई आरोप लगाये है।

छात्रा का आरोप है कि मंगेतर शादी के लिए समय मांग रहा है। जबकि वह दूसरी महिला से शादी करने की तैयारी में है। छात्रा ने कार्रवाई की मांग की है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *