कहासुनी के बाद गुस्साए पिता ने पाटल से वार कर अपने ही बेटे की हत्या कर दी। घर के भीतर ही गड्‌ढा खोद दफानने की तैयारी में लगे आरोपित को चाची ने देख लिया। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

गुरुवार रात करीब आठ बजे मोहल्ला गांधीनगर सुल्तानपुर प‌ट्टी निवासी प्रेम शंकर की किसी बात को लेकर बेटे विवेक (13) से कहासुनी हो गई। गुस्से में प्रेम शंकर ने विवेक के सिर पर पाटल से वार कर दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

चाची ने दी पुलिस को जानकारी

अपराध छिपाने के लिए आरोपित घर के दरवाजे के पास ही गड्‌डा खोदने की तैयारी में था तभी विवेक की चाची आशा ने देख लिया और कारण पूछा तो प्रेम शंकर ने कहा कि विवेक की मौत हो गई है।

आशा ने पुलिस चौकी पहुंच मामला बताया। कोतवाल नरेश चौहान ने टीम के साथ मौके से आरोपित पिता को हिरासत में लिया और पाटल भी बरामद किया।

अनाथ आश्रम में पढ़ते हैं तीनों बच्चे

मजदूरी कर गुजर-बसर करने वाले प्रेम शंकर के तीन पुत्र है। सबसे बड़ा विवेक था और कक्षा छह में पढ़ता था। उसके अलावा सूरज व शरद भी उसके साथ ही काशीपुर अनाथ आश्रम में रहकर पढ़ते थे। प्रेम शंकर नशे का आदी था इसलिए उसकी पत्नी लक्ष्मी भी पांच वर्ष पहले उसे छोड़कर चली गई थी।


By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *