रुद्रपुरः ऊधमसिंहनगर जिले के प्रीत विहार क्षेत्र में बहन से विवाद में तीन भाइयों ने शुक्रवार की देर रात पड़ोसी युवक की तलवार से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने एक हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया। बाकी दो फरार हो गए।

एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि जांच की जा रही है। मृतक की छोटी बहन काजल की तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। पुलिस के अनुसार, मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिला निवासी प्रकाश चौहान का परिवार 40 वर्षों से रुद्रपुर में ही रहता है। कुछ साल पहले वे वार्ड नंबर 25 प्रीत विहार फाजलपुर महरौला में रहने लगे थे। उसके माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है।

भाईयों ने की युवक की पिटाई
शुक्रवार को प्रकाश ड्यूटी से वापस आकर मोहल्ले के ही शनि मंदिर के पास घूम रहा था। इस दौरान मंदिर के नजदीक रहने वाली युवती से उसकी कहासुनी हो गई। इतने में युवती के तीन भाई मौके पर पहुंचे और प्रकाश पर फंटी से वार कर दिया। इससे वह बेहोश होकर गिर गया। इसके बाद तीनों भाई उसे घर के अंदर उठा ले गए, जहां उन्होंने गेट बंद कर प्रकाश की पिटाई की। उस पर तलवार से भी हमला किया।

शोर होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने प्रकाश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या में शामिल एक भाई को पकड़ लिया है। एसपी सिटी मनोज कत्याल व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *