लोकसभा चुनाव में मीडिया समन्वय के लिए भाजपा ने प्रभारी बनाए हैं। साथ ही कमेटियों का भी गठन किया है। मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हरिद्वार रोड स्थित एक होटल में पार्टी के मीडिया सेंटर का औपचारिक उद्घाटन करेंगे। इसके बाद हर दिन कार्यालय में प्रेस ब्रीफिंग होगी।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया, सोमवार को पार्टी कार्यालय में मीडिया टीम, जिलाध्यक्ष एवं जिला मीडिया प्रभारी की वर्चुअल बैठक में उनकी भूमिका के संबंध में जरूरी निर्देश दिए गए। बैठक में सह मीडिया प्रभारी, प्रदेश प्रवक्ता, मीडिया पैनलिस्ट, लोकसभा मीडिया प्रभारी, जिलाध्यक्ष, जिला मीडिया प्रभारियों ने भाग लिया।

बैठक में टिहरी लोकसभा का मीडिया प्रभारी मानिक निधि शर्मा, हरिद्वार का संजीव वर्मा, गढ़वाल का कमलेश उनियाल, नैनीताल का चंदन बिष्ट, अल्मोड़ा का कोमल मेहता और प्रदेश मीडिया सेंटर समन्वय का प्रभार राजेंद्र नेगी को दिया गया। रूटीन प्रेस ब्रीफिंग, मॉनिटरिंग अन्य कार्यक्रम व्यवस्था के लिए भी अलग-अलग टीमें बनाई गईं हैं।

प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने कहा, यूं तो हमारी जीत निश्चित है, लेकिन हम सबका का प्रयास होना चाहिए कि जीत को अधिक शानदार बनाया जाए। प्रदेश के इंफ्रास्ट्रक्चर, धार्मिक एवं पर्यटन व्यवस्थाएं, जनकल्याणकारी योजनाएं, नियुक्ति प्रक्रिया की पारदर्शी व्यवस्था सुनिश्चित कर युवाओं को सर्वाधिक नौकरियां देना, लैंड और लव जिहाद के खिलाफ कार्रवाई, यूसीसी ऐसे तमाम विषय हैं जो जनता के मन में रच बस गए हैं।

कहा, हमें सिर्फ शालीनता के साथ लगातार उन्हें स्मरण कराते रहना है। इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक खजान दास और डाॅ. देवेंद्र भसीन ने भी सभी लोगों को मीडिया समन्वय को लेकर जरूरी टिप्स दिए।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *