लालढांग। युवकों के दो गुटों में झगड़े के बाद गुस्साए युवकों ने दो युवकों के बाइक में आग लगा दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आग पर काबू पाया।

पुलिस अब दोनो युवकों के गुटों की तलाश में जुट गई है। बुधवार को कांगड़ी के कुछ युवक श्यामपुर गए थे। तभी उनका कांगड़ी के युवकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद कांगड़ी के युवक किसी तरह अपने घर पहुंचे।

दोनों गांव के गणमान्य व्यक्तियों ने मामले को सुलझा, दोनों गुटों से भविष्य में इस प्रकार की हरकत नहीं करने के हिदायत दी गई। लेकिन गुरुवार को कांगड़ी के युवक किसी काम से श्यामपुर पहुंचे। वहां श्यामपुर के युवकों ने उन्हें घेर लिया, ओर मारपीट पर उतारू हो गए। कांगड़ी के युवक किसी तरह जान बचाकर बाइक छोड़ वहां से भागे।

लड़ाई के बाद बाइक में लगा दी आग

इसी बीच श्यामपुर का एक युवक कांगड़ी पहुंचा, जहां कांगड़ी के युवकों ने उसके साथ मारपीट कर दी। जिसके बाद गुस्साए श्यामपुर के युवकों ने बाइक पर आग लगा दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अब पुलिस दोनो गुटों की युवकों की तलाश में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि बाइक जलाने के दौरान किसी पोर्टल के मीडियाकर्मी और एक समाचार पत्र के मीडियाकर्मी ने वीडियो बनाने का प्रयास किया तो उसका फोन छीनने को हिमाकत तक कर डाली। थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने बताया कि दोनो पक्षों को मौके पर बुलाया गया है। दोनों पक्षों से मिली तहरीर के आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे हुडदंग मचाने और माहौल खराब करने वालो को बक्शा नहीं जायेगा।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *