देहरादून। माजरा क्षेत्र की एक कालोनी में पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपित ने युवती की अश्लील वीडियो प्रसारित करने और जान से मारने की धमकी देकर संबंध बनाने का दबाव बनाया।

विरोध करने पर आरोपित युवती को लगातार परेशान कर रहा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पटेलनगर पुलिस को दी गई शिकायत में युवती ने कहा कि 14 जुलाई की रात को वह अपने कमरे में सोने के लिए गई, तभी पड़ोस का युवक मेहरबान कमरे में घुस आया।

आरोप है कि युवती की एक अश्लील वीडियो दिखाकर मेहरबान ने उसपर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। ऐसा न करने पर वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी दी। विरोध करने पर आरोपित ने युवती के साथ हाथापाई की और कपड़े फाड़ दिए।

जबरन उठा ले जाने की बात कही
युवती जैसे-तैसे वहां से भागकर दूसरे कमरे में गई और दरवाजा बंद कर दिया। जिसके बाद आरोपित वहां से चला गया, घटना से सहमी युवती ने यह बात किसी को नहीं बताई। लेकिन, इसके बाद आरोपित के हौसले बढ़ गए और वह बार-बार युवती को परेशान करने लगा।

बीते आठ अगस्त को भी आरोपित अपने दोस्त उस्मान, रिजवान, हारुन, जावेद और दानिश के साथ युवती के घर आया और जबरन उठा ले जाने की बात कही। जिससे घबराकर युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर मदद मांगी। तब आरोपित वहां से फरार हो गए, लेकिन, उसके बाद भी युवती को परेशान किया जा रहा है। मामले में पटेलनगर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *