भवाली : नैनीताल जिले के भवाली क्षेत्र में फरसौली स्थित फ्रुटेज के पास कार और डंपर की आमने सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार सवार पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार के ओवरटेक करने के दौरान यह हादसा हुआ। घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि कार चालक ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रहे डंपर में भिड़ गया।

मंगलवार की सुबह करीब 7 बजे कार संख्या यूके 04 टीए 3663 हल्द्वानी से भवाली की ओर आ रही थी। वहीं डंपर भवाली से भीमताल की ओर जा रहा था। तभी फ्रूटेज के पास कार चालक ने ओवरटेक का प्रयास किया। ओवरटेक के दौरान कार सामने से आ रहे डंपर से टकरा गई। टक्कर की जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार डंपर के निचले हिस्से में फंस गई। वहीं डंपर का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

दुर्घटना में कार चालक समेत पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए। टक्कर की आवाज सुन आसपास के लोग जुट हुए। पुलिस को सूचित किया गया। एसआई नारायण प्रकाश ने बताया कि सुबह सात बजे दुर्घटना की सूचना मिली। जिसपर तुरंत मौके में पहुंचकर घायलों को कार से बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि कार का ड्राइवर बुरी तरह फंस गया था। जिस कारण उसे काफी मुश्किल से निकाला गया। तत्काल 108 की मदद से सभी घायलों को सीएचसी भीमताल भिजवाया गया।

हादसे में ये हुए हैं घायल
सीएचसी भीमताल के डॉ. दीपक ने बताया कि 108 एम्बुलेंस में पांच घायलों को सीएचसी लाया गया। जिसमें चालक खुर्शीद उम्र 35 के सीने व हाथ-पैर में गंभीर चोट आई । जयवीर उम्र 44 वर्ष के हाथ में फ़्रैक्चर, अनुज कोठारी उम्र 20 वर्ष का जबड़ा फ़्रैक्चर व एक के सिर में चोट आई है। वहीं कार में बैठी अंजू कोठारी सुरक्षित थीं। चारो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *