देहरादून। माता-पिता का तलाक होने के बाद जिस भाई के कंधों पर बहन की जिम्मेदारी थी, उसी ने इस पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया। रायपुर क्षेत्र में एक भाई अपनी सगी बहन को हर रोज नशा करवाकर उसके साथ दुष्कर्म करता था। उसने यह बात किसी को बताने पर तेजाब से जलाने की भी धमकी दी, लेकिन जब जुल्म बहुत अधिक बढ़ गए तो बहन ने थाने जाकर आरोपित भाई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवा दिया।

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष रायपुर कुंदन राम ने बताया कि क्षेत्र की एक युवती ने थाने में शिकायत दी है कि उसके माता-पिता का तलाक हो चुका है। वर्तमान में दोनों कहां रहते हैं, इसकी जानकारी उसे नहीं है। बहन यहां अपने सगे भाई के साथ रायपुर क्षेत्र में रहती है। उसका भाई ई-रिक्शा चलाता है।

आरोप है कि भाई हर रोज बहन के कमरे में आता था और नशा करवाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म करता था। विरोध करने पर उसे पीटता था। दुष्कर्म की बात किसी को बताने पर आरोपित तेजाब से जलाने की भी धमकी देता था।

पीड़िता के अनुसार, वह किसी तरह अपनी जान बचाकर थाने पहुंची है। थानाध्यक्ष रायपुर कुंदन राम ने बताया कि मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायत के 12 घंटे के भीतर ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *