हल्द्वानी : घर में अकेली रह रही एक महिला की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। घटना हल्द्वानी कोतवाली से जुड़ी मंडी चौकी के डी-क्लास क्षेत्र की है। दोपहर में दामाद के घर पहुंचने पर वारदात का पता चल सका, जिसके बाद एसएसपी, एसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

फिलहाल मामले का पर्दाफाश करने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। सीसीटीवी और सर्विलांस जांच का मुख्य आधार है। महिला की हत्या के लिए सिर पर भारी वार करने के बाद उसका गला भी घोंटा गया था।  पुलिस के अनुसार, 48 वर्षीय नंदी देवी जीतपुर नेगी-गोरापड़ाव बाइपास के डी-क्लास इलाके में रहती थी।

महिला के पति उमेद सिंह की काफी समय पूर्व मृत्यु हो चुकी है। तीन बेटियों का विवाह हो चुका है, जबकि इकलौता बेटा नीरज सम्मल हत्या के मामले में करीब नौ माह से जेल में बंद है। इस वजह से नंदी देवी को मकान में अकेले रहना पड़ रहा था। हालांकि, बेटियां व दामाद अक्सर हाल-चाल लेने यहां आते थे।

बाथरूम में पड़ी थी नंदी देवी की लाश

शुक्रवार दोपहर करीब पौने दो बजे मृतका का दामाद अमिया निवासी रोहित मेहरा घर पहुंचा था। रोहित के अनुसार, उसके बच्चे का वाकर कुछ दिन पहले ससुराल में छूट गया था। उसे ही लेने के लिए वह सास के घर आया था। कमरे में पहुंचने पर देखा कि खून पड़ा पड़ा हुआ। इसके बाद नजर बाथरूम में पड़ी, जहां नंदी देवी की लाश पड़ी थी, जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा।

सूचना पर एसएसपी पंकज भट्ट, एसपी क्राइम डा. जगदीश चंद्र, एसपी सिटी हरबंस सिंह, एसओ प्रमोद पाठक व नीरज भाकुनी के अलावा एसओजी व फारेसिंक टीम भी घर पहुंच गई। शव की स्थिति देखने से साफ लग रहा है कि पहले सिर पर किसी भारी चीज से हमला हुआ। उसके बाद गला घोंटकर महिला को मौत के घाट उतारा गया। मामले में आसपास के लोगों व रिश्तेदारों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

चार टीमों का गठन कर उन्हें अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई है। पुलिस कई एंगल पर जांच कर रही है। अहम सुराग हाथ लगते ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

– पंकज भट्ट, एसएसपी

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *